Friday 3 November 2017

गणतंत्र बैंक त्रिनिदाद और टोबैगो विदेशी मुद्रा दर


गणराज्य ऑनलाइन खातों की पहुंच के लिए उपयोग समझौते की शर्तों में निम्नलिखित परिवर्तन किए गए हैं। आपके उपयोगकर्ता पहचान, पासवर्ड और आईडी सिक्योर कार्ड के उपयोग के माध्यम से रिपब्लिकऑनलाइन के माध्यम से आपके खाते (खातों) के माध्यम से शुरू किए गए सभी लेन-देन को आपके द्वारा अधिकृत माना जाएगा। आगे की पुष्टि गणतंत्र को इन खातों से सम्मानित, निष्पादित और शुल्क लेना है। आप सहमत हैं और स्वीकार करते हैं कि आपकी व्यक्तिगत लॉगइन जानकारी, पासवर्ड और आईडी सुरक्षित कार्ड किसी को भी साझा नहीं किया जा सकता है, प्रकट नहीं किया जा सकता है या खुलासा नहीं किया जाता है और यह कि आप केवल आपके खाते की जानकारी और वित्तीय सेवाओं तक ही पहुंच सकते हैं, जो आपको लॉन्ग करने की पहचान और आपके द्वारा सौंपे गए पासवर्ड के माध्यम से मिले। आप सहमत हैं कि गणराज्य आपके पासवर्ड के तहत प्राप्त होने वाले किसी भी निर्देश की प्रक्रिया के लिए अधिकृत है, और ये प्रक्रिया व्यावसायिक रूप से उचित हैं रेगिस्तान और टोबैगो डॉलर (टीटीडी) मुद्रा विनिमय दर रूपांतरण कैलक्यूलेटर यह मुद्रा परिवर्तक 16 फरवरी, 2017 से विनिमय दरों के साथ तारीख तक है। मुद्रा के बाईं ओर स्थित बॉक्स और quotconvertquot बटन दबाएं। त्रिनिदाद और टोबैगो डॉलर दिखाने के लिए और किसी अन्य मुद्रा पर सिर्फ एक अन्य मुद्रा क्लिक करें त्रिनिदाद और टोबैगो डॉलर मुद्रा में त्रिनिदाद और टोबैगो (टीटी, टीटीओ) टीटीडी के लिए प्रतीक TT लिखा जा सकता है त्रिनिदाद और टोबैगो डॉलर को 100 सेंटों में विभाजित है त्रिनिदाद और टोबैगो डॉलर के लिए विनिमय दर अंतिम बार 16 फरवरी, 2017 को अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष से अद्यतन किया गया था। TTD रूपांतरण कारक है 6 महत्वपूर्ण अंक। अन्य संसाधन मुद्रा रूपांतरण टिप्पणियाँ पका हुआ भोजन के बाद से यह सबसे अच्छी बात है बहुत बहुत धन्यवाद। और यह बहुत आसान है मैं इसका हर समय उपयोग करता हूं। और मैंने इसे अपने पति को दिखाया, ताकि वह इसे कार्यालय में इस्तेमाल कर सकें। ए। आर। त्रिनिदाद एंड टोबैगो, मैं भी इसे कोई समस्या नहीं के साथ कर सकते हैं, धन्यवाद। यह आसान और शांत मुझे हैरान मुझे आश्चर्य है अगर यह सही है ठीक है निश्चित रूप से शायद बहुत सटीक नहीं है यह शांत, आसान, यह सब है, लेकिन यह सटीकता कुछ बिंदुओं से मुझे लगता है बंद है मुझे पता है कि कनाडा में मेरा बैंक 0.15 डॉलर में कनाडाई धन के लिए त्रिनिडाडियन का आदान-प्रदान करता है। यहां यह कहता है कि यह मूल्य 0.18 है। यह सिर्फ मेरे बैंक की दर हालांकि हो सकता है। इसलिए इस कैलकुलेटर को ध्यान में रखें कि संभवत: सटीक दैनिक दर देना चाहिए, लेकिन जब आप किसी बैंक में पैसे का आदान-प्रदान करते हैं तो कुछ अंक कम होता है। इस तरह वे आपसे भी पैसा कमाते हैं ग्रेट यह मैं कभी भी ठोकर खाई है सबसे अच्छी साइट है। मैं उन लोगों के साथ लिंक साझा करना सुनिश्चित करूँगा जो मुझे पता है। Brillant यह आसान है और मुझे प्यार है, यह मुझे पता है हर यात्री के साथ साझा करेंगे। धन्यवाद। एक टिप्पणी छोड़ें इस मुद्रा कैलकुलेटर को यह आशा है कि यह उपयोगी होगा, लेकिन किसी भी वारंटी के बिना भी किसी विशिष्ट उद्देश्य के लिए व्यापारिकता या फिटनेस की निहित वारंटी के बिना।

No comments:

Post a Comment