Monday 18 December 2017

व्यावसायिक विदेशी मुद्रा व्यापार masterclass डाउनलोड स्काइप


एंटोन क्रेल 8211 पेशेवर फॉरेक्स ट्रेडिंग मास्टर क्लास एंटोन क्रेल 8211 पेशेवर फॉरेक्स ट्रेडिंग मास्टर क्लास एंटोन क्रेल 8211 पेशेवर फॉरेक्स ट्रेडिंग मास्टर क्लासस: ट्रेडिंग और पोर्टफोलियो प्रबंधन संस्थान इस कोर्स में शामिल हैं: कोर पाठ्यक्रम: 29 वीडियो दस्तावेज़: एक्सेल स्प्रैडशीट्स के साथ 1 9 फ़ोल्डर्स विवरण आपका स्वागत है दुनिया में व्यापक ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा वीडियो श्रृंखला उपलब्ध है आपका शिक्षक और मैटर इन्स्टिट्यूट मैनेजिंग पार्टनर और गोल्डमैन सैश के पूर्व व्यापारी एंटोन क्रेल होंगे। पहले के पाठ्यक्रम 8220 से प्रशंसापत्र कहते हैं कि पैसा कम हो गया है एक ख़ास ख़राब है मेरी सोच की प्रक्रिया ने खजाना पर कब्जा कर लिया है और अभी भी पैसे चुका चुका है। 8221 8211 मार्टिन, लंदन (अगस्त 2018) 8220I8217ve बस व्यावसायिक ट्रेडिंग मास्टरक्लास पूरा किया था और मेरी आंखें कैसे खोली थीं प्रो 8217 यह करते हैं वे स्कूल में आपको ये चीजें सिखाते हैं। कोर्स बहुत ही अच्छी तरह से मज़ेदार भागों के साथ संरचित है जो संदेशों को घर भेजने और तकनीक, अनुशासन और मानसिकता 8230 पर ढक्कन उठाने में मदद करता है। मुझे इस साल पहले 8221 8211 ग्राहम, लंदन (जुलाई 2018) 8220 करना चाहिए था मुझे यह कहना है कि आपका कोर्स बिल्कुल अद्भुत है मैं एक बड़ी तस्वीर चाहता था अब मेरे पास है और यह 8217 से भी पहले की तुलना में बाजार की एक बहुत स्पष्ट तस्वीर है। 8221 8211 ब्रूनो, बेल्जियम (जुलाई 2018) 8220 कोर्स अविश्वसनीय है। केवल आशा है कि मैं धीरे-धीरे इसे लागू कर सकता हूं और अपने निवेश निर्णयों में अधिक विश्लेषणात्मक होने से आध्यात्मिक रूप से विकास कर सकता हूं। 8221 8211 किब्स (जुलाई 2018) नोट: यह मूल विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम के लिए है। भविष्य में अपडेट हो सकते हैं (जो निश्चित रूप से आपके पास पहुंच होगी)। मूल बिक्री मूल्य: 2999 उत्पाद विवरण व्यावसायिक ट्रेडिंग मास्टरक्लास (पीटीएम) ऑनलाइन वीडियो सीरीज प्रकाशक वेबसाइट। instutrade 1 - पेशेवर बनाम खुदरा व्यापारी 101 amp 102 व्यापार और पोर्टफोलियो प्रबंधन संस्थान 2 - वितरण और बाधाओं की गणना 1 amp 2 व्यापार और पोर्टफोलियो प्रबंधन संस्थान 3 - अस्थिरता आकलन 1,2 और 3 व्यापार और पोर्टफोलियो प्रबंधन संस्थान 4 - इच्छा फ्रेमवर्क परिप्रेक्ष्य प्राप्त करना 1 एम्प 2 ट्रेडिंग और पोर्टफोलियो प्रबंधन संस्थान 5 - सहसंबंध संकेतक 1-7 व्यापार और पोर्टफोलियो प्रबंधन संस्थान 6 - शीर्ष स्तर से ड्रिलिंग 1 एपीपी 2 प्रशिक्षण के साथ प्रशिक्षण और पोर्टफोलियो प्रबंधन संस्थान 7 - गेट को एक्सेल प्रशिक्षण संस्थान और पोर्टफोलियो प्रबंधन 8-अनुशासन रखने 1-3 एक्सेल प्रशिक्षण के साथ जोखिम प्रबंधन व्यापार और पोर्टफोलियो प्रबंधन संस्थान 9-दिवस ट्रेडिंग दृष्टिकोण अनुशासन संसाधन व्यापार और पोर्टफोलियो प्रबंधन संस्थान और एक्सेल शीट में शामिल हैं श्रेणी के आधार पर इसी तरह के उत्पाद खोजें उत्कृष्ट उत्पाद कोर्स ने 17 सितंबर 2018 को अज्ञात द्वारा पोस्ट किया। यह मेरे लिए हो सकता है सर्वश्रेष्ठ के सेंट आप अपने वर्तमान ट्रेडिंग सिस्टम को बदलना चाहते हैं। हालांकि, यह आपको सच्चे समर्थक व्यापारी बनने में मदद करके इसे इतना बेहतर बना देगा मैं गंभीर व्यापारियों के लिए इस पाठ्यक्रम की अत्यधिक सिफारिश करता हूं। जिन ग्राहकों ने इस उत्पाद को देखा, उनकी तरफ भी देखा गया

No comments:

Post a Comment